MP: लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मोबाइल और नगदी समेत 2 आरोपी गरिफ्तार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के थाटीपुर थाना इलाके में देर रात हुई लूट के एक मामले में ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा है।

MP: लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मोबाइल और नगदी समेत 2 आरोपी गरिफ्तार
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के थाटीपुर थाना इलाके में देर रात हुई लूट के एक मामले में ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल, नगदी और घटना में उपयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है। 


बताया गया है कि देर रात चंद्रा हॉस्पिटल के पास रहने वाले वकील सिंह अपने घर से नेहरू कॉलोनी जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में दोनों आरोपियों द्वारा उनसे उनका मोबाइल और नगदी लूट ली गई। वारदात के बाद वकील सिहं मामले की जानकारी पुलिस के पहुंचे, जिसके बाद प्रशासन आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में जुट गया और ग्वालियर के बस स्टैंड इलाके से दोनों आरोपियों को धर दबोंचा।


पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी पर पूर्व से ही 4 अपराध पंजीबद्ध हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिससे लूट की अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सके।

Next Story