MP: अवैध शराब से भरा पिकअप वाहन जब्त, लाखों में है कीमत, ड्राइवर समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की करही थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान करीब साढ़े चार लाख रुपये की अवैध शराब से भरी पिकअप वाहन को पकड़ा।

MP: अवैध शराब से भरा पिकअप वाहन जब्त, लाखों में है कीमत, ड्राइवर समेत 2 आरोपी गिरफ्तार
x

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की करही थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान करीब साढ़े चार लाख रुपये की अवैध शराब से भरी पिकअप वाहन को पकड़ा। पुलिस ने ड्रायवर सहित दो आरोपीयों को हिरासत में लिया है। अवैध शराब मण्डलेश्वर से बड़वाह की ओर जा रही थी। 


पुलिस ने 108 कार्टून में करीब 1068 लीटर अवैध अंग्रेजी, देशी शराब के साथ बियर की केन भी जप्त की है। इस दौरान अवैध शराब की तस्करी के साथ रैकी कर स्विफ्ट कार में चल रहे दो आरोपी फरार हो गये। पुलिस पकड़े गये आरोपीयों से अवैध शराब माफिया को लेकर पूछताछ कर रही है। 



और पढ़िए -MP: शादी समारोह में शातिर चोरों का आतंक, इस तरकीब से कर दिए 10 लाख से अधिक पार, आप भी रहें सावधान


पुलिस को आशंका है कि अवैध शराब की तस्करी के इस मामले से किसी गिरोह या नेटवर्क के तार जुड़े हो सकते हैं। करही थाना प्रभारी परमानंद गोयल ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। नाकेबंदी कर पिकअप वाहन को करही में कतरगांव फाटे पर पकड़ा है। करीब साढ़े चार लाख की अवैध शराब पकड़ी है। 


दोनों पकड़े गये आरोपी कालू और रोहित से पुलिस पूछताछ कर रही है। शराब कहां जा रही है इसके पीछे जो भी लोग होंगे उनको भी पकडेंगे। एक स्विफ्ट कार अवैध शराब से भरे वाहन की रैकी कर रही थी। पुलिस ने जैसे ही अवैध शराब से भरे वाहन को पकड़ा, रैकी कर रही कार में बैठे दो लोग भाग गये। आरोपी से पूछताछ कर शराब मालिक और अन्य आरोपीयों को भी जल्द पकड़ा जाएगा।



और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story