MP News: रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े आरोपियों ने एक युवक को मारी गोली, मची भगदड़

Morena: मध्यप्रदेश में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है और हर रोज खुलेआम वारदात को अंजाम देने की खबरें सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला मुरैना के रेलवे स्टेशन से सामने आया है जहां पर दिनदहाड़े कुछ आरोपियों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देते हुए लोगों की भीड़ के बीच एक व्यक्ति को गोली मार दी।

MP News: रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े आरोपियों ने एक युवक को मारी गोली, मची भगदड़
x

Morena: मध्यप्रदेश में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है और हर रोज खुलेआम वारदात को अंजाम देने की खबरें सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला मुरैना के रेलवे स्टेशन से सामने आया है जहां पर दिनदहाड़े कुछ आरोपियों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देते हुए लोगों की भीड़ के बीच एक व्यक्ति को गोली मार दी। गोली व्यक्ति की जांघो के बीच में लगी और उसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। 


मारपीट के बाद हुई गोलीबारी


 मुरैना  रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर 18 वर्षीय रितिक पुत्र हरेंद्र परमार निवासी सती माता मंदिर के पास, बड़ोखर स्टेशन पर आया ,इसी दौरान उसके पीछे दो बाइकों पर पांच-छह युवक आए। बताया गया है कि रितिक परमार का पहले इन युवकों से मुहवाद हुआ, उसके बाद युवक ने मिलकर रितिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में गालीगलौज के बीच एक युवक ने पिस्टल निकाली और रितिक पर फायर कर दिया। पिस्टल की गोली रितिक की कमर के नींचे जांघ के ऊपरी हिस्से में लगी। 


स्टेशन पर मची भगदड़, मौके पर पहुंची पुलिस 


फायरिंग की अावाज सुनकर आरक्षक सहित वहां मौजूद यात्री ऐसे घबराए कि भगदड़ सी मच गई। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश भाग निकले। इस दौरान बदमाशों की एक बाइक स्टेशन के बाहर ही रह गई। घायल रितिक परमार ने पुलिस पूछताछ में बताया, कि वह आरोपितों के नाम नहीं जानता, लेकिन सभी आरोपित रामनगर के रहने वाले हैं। जिला अस्पताल से घायल को ग्वालियर रेफर किया गया है। 


स्टेशन से एक कट्टा हुआ बरामद


इस घटना को लेकर थाना प्रभारी जितेंद्र नागाइच ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे भगदड़ का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस की टीम ने तुरंत घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की तलाश शुरु की। पुलिस की टीम ने स्टेशन को भी सर्च किया जहां पर उन्हें घटना में उपयोग किया गया एक कट्टा और कारतूस भी मिला जिसे बरामद कर लिया गया है। 


 

Next Story