MP News: शादी में डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग हुए घायल

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम से एक भयंकर मारपीट की खबर सामने आई है जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ और लाठी डंडे भी चले जिसके चलते कुल 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

MP News: शादी में डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग हुए घायल
x

रतलाम:  मध्यप्रदेश के रतलाम से एक भयंकर मारपीट की खबर सामने आई है जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ और लाठी डंडे भी चले जिसके चलते कुल 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बतााया जा रहा है कि ये विवाद शादी में डीजे बजाने को लेकर हुआ था जिसमें पहले दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई और बाद में बात इतनी बिगड़ गई की दोनो पक्ष मारपीट पर उतर आए।


जानकारी के अनुसार ग्राम कोटड़ी में रविवार रात जाकीर मेव के पुत्र की बिनौली निकाली जा रही थी। इस दौरान डीजे के साथ बिनोली का जुलूस निकाला जा रहा था। एक मंदिर के सामने से जुलूस निकलने लगा तो वहां डीजे पर गाना बजाने की बात को लेकर विवाद की स्थिति बन गई। देखते ही देखते विवाद ने बड़ा रूप ले लिया व दोनों पक्ष आमने-सामने होकर एक दूसरे से मारपीट करते हुए पथराव करने लगे। इससे वहां भगदड़ की स्थिति मच गई।


गांव में हुई इस भयंकर मारपीट की सूचना मिलते ही ताल थाना प्रभारी नागेश यादव पुलिस दल के साथ गांव पहुंचे और जैसे तैसे स्थिति को नियंत्रण किया। इसी बीच आसपास के थानों से भी वहां पुलिस दल बुलाया गया और भारी मशक्कत के बाद स्थिति काबू में आ पाई। इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों को तुरंत अस्पताल भेजा गया।  घटना के बाद कलेक्टर, एसपी व अन्य घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

Next Story