MP News: आधी रात दर्जनभर युवकों ने ढाबा संचालक पर किया हमला, 4 घायल, जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के सीहोर के समीपस्थ ग्राम लसुड़िया परिहार के पास हाईवे पर स्थित महाकाल ढाबा पर बीती आधी रात को करीब दर्जनभर युवकों ने मारपीट कर हमला कर दिया।

MP News: आधी रात दर्जनभर युवकों ने ढाबा संचालक पर किया हमला, 4 घायल, जानें क्या है पूरा मामला
x

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर के समीपस्थ ग्राम लसुड़िया परिहार के पास हाईवे पर स्थित महाकाल ढाबा पर बीती आधी रात को करीब दर्जनभर युवकों ने मारपीट कर हमला कर दिया, जिसके बाद यहां ढाबा संचालक रामस्वरूप परमार सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। हमलावर युवकों में दो के नाम सहित अन्य के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया है।


जानकारी के अनुसार मामला सोमवार रात 2 बजे के लगभग महाकाल ढाबे का है, जहां ग्राम हीरापुर से अभिषेक व ग्राम बमूलिया से ओमदीप सहित इनके साथी युवक आये। युवकों ने आते ही ढाबा संचालक रामस्वरूप परमार से कहा कि मुझे शराब पीना है, मुझे 1 हजार रुपये दे दो, जब रामस्वरुप ने रुपये देने से मना कर दिया तो आरोपी सीधे गाली-गलौच पर उतर गए। इनके हाथ में डंडे भी थे, जिससे सीधे मारपीट शुरु कर दी। 



वहीं यहां ढाबे पर ही सो रहे रामस्वरुप के लड़के अभिषेक, भतीजा जितेन्द्र व बबलेश इस मारपीट से उठे और बीच-बचाव किया तो इन्हें भी शराब के लिये रुपये मांगने वाले युवकों ने मारा पीटा, जिससे रामस्वरुप के सिर व आंख में और अभिषेक के सिर, जितेन्द्र के सिर व आंख में गंभीर चोंट आई हैं, वहीं बबलेश के पैर की तो हड्डी ही फ्रेक्चर हो गई है।




और पढ़िए - जयशंकर ने यूरोप को दिया जवाब, जब एशिया पर यूरोपीय शक्तियों ने एक दशक तक साधे रखी थी चुप्पी




इस ढाबे पर हुए इस हंगामे व मारपीट के बाद पड़ोसी ढाबे के संचालक ने आकर इन लोगों को अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली पुलिस ने मामले में धारा 452 सहित 294, 323, 327, 506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है।








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story