MP News: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई हत्या की गुत्थी, 3 आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार जिले की औद्योगिक नगरी पीथमपुर सेक्टर 1 पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अज्ञात व्यक्ति की हत्या के आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया है।

MP News: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई हत्या की गुत्थी, 3 आरोपी गिरफ्तार
x

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले की औद्योगिक नगरी पीथमपुर सेक्टर 1 पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अज्ञात व्यक्ति की हत्या के आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आरोपी बिजली के तार चोरी करने गए थे। इस दौरान आरोपियों ने मृतक को बिजली के बिजली के पोल पर चढ़ाया था। लेकिन तभी अचानक से बिजली के तार में करंट लगने से उसकी मौत हो गई और अन्य आरोपी वहां से शव को दूर फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


दरअसल, पीथमपुर में मेटलमैन कंपनी के पीछे खुले मैदान में एक अज्ञात व्यक्ति का शव डीकंपोज हालत में पुलिस को मिला था। इस मामले में जांच की व पूछताछ की गई तो 3 आरोपियों के नाम सामने आए। तीनों युवकों की पहचान राज जाटव निवासी विश्वास नगर पिथमपुर, बलराम चरगोरा निवासी पीथमपुर, लक्ष्मण काजलिया निवासी पीथमपुर है के रूप में हुई है।




और पढ़िए - प्रसिद्ध वकील एवं नेता के पुत्र की मिली घर में डी-कम्पोज लाश, इलाके में मचा हड़कंप




पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक का नाम जगदीश पिता नानुराम निवासी करौंदिया थाना सागौर है। वहीं मृतक के साथ यह तीनों लोग मेटलमैन कंपनी के पास बिजली के तार चुराने के लिए पहुंचे थे। मृतक जगदीश बिजली के पोल पर चल गया था जिसके पश्चात उसे करंट लगने से वह ऊपर तार से चिपका और ऊपर से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई थी। 


वहीं तीनों आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से उसकी लाश को कुछ दूरी पर ले जाकर फेंक दिया। शव 6 से 7  दिन तक पड़ा रहा। पीथमपुर थाना प्रभारी लोकेश भदौरिया ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।





और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story