MP News: शर्मनाक! तेरहवीं के प्रोग्राम में गई थी 9 वर्षीय मासूम, कमरे में बंद करके मामा ने की छेड़छाड़

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है जिसने पुलिस प्रशासन की भी नाक में दम कर रखा है। अभी हाल ही में ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया है।

MP News: शर्मनाक! तेरहवीं के प्रोग्राम में गई थी 9 वर्षीय मासूम, कमरे में बंद करके मामा ने की छेड़छाड़
x

ग्वालियर:  मध्यप्रदेश में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है जिसने पुलिस प्रशासन की भी नाक में दम कर रखा है। अभी हाल ही में ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया है। दरअसल ग्वालियर में एक 9 वर्षीय मासूम के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। छेड़खानी का आरोपी बच्ची का मामा ही है और उन्होंने उसे पोर्न दिखाकर उसके साथ गलत काम किया। इस मामले में बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 





और पढ़िए - CG: फर्जी नक्सली बनकर लोगों को बनाते थे अपना शिकार, 6 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम





दरअसल घटना शुक्रवार की है जब इंदौर की रहने वाली एक 9 वर्षीय बच्ची तेरहवीं के प्रोग्राम में ग्वालियर गई थी। प्रोग्राम चल ही रहा था कि वह थक गई और कमरे में जाकर लेट गई। मासूम को कमरे में जाते देखते ही हैवान मामा भी उसके पास जाकर लेट गया और कहने लगा कि वो थक गया है। जिसके बाद मामा ने कमरे के गेट बंद कर दिए और मासूम को पकड़कर उसे पोर्न दिखाने लगा। थोड़ी देर बाद उसने मासूम को गलत तरीके से टच किया और उसे किस भी किया और जाते जाते इसे किसी को भी बताने से मना कर दिया। 


थोड़ी देर बाद डरी सहमी बच्ची अपने परिजनों के पास पहुंची और सारे घटनाक्रम के बारे में बताया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने आरोपी की शिकायत पुलिस थाने में कर दी जिसके बाद पुलिस ने भी केस दर्ज कर लिया और तलाश शुरु कर दी और थोड़ी ही देर में आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया और जेल में बंद कर लिया। 








और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story