MP News: पार्षद के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार, दर्जनों मोबाइल, वाहन व लाखों की नगदी जब्त

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में नेता व पार्षद के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार हुए हैं। आरोपियों के पास से लाखों रुपए नगदी, दर्जनों मोबाइल , 4 कार , 5 मोटरसाइकिल सहित तांश के पत्ते जप्त किए हैं।

MP News: पार्षद के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार, दर्जनों मोबाइल, वाहन व लाखों की नगदी जब्त
x

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में भाजपा नेता व पार्षद के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार हुए हैं। आरोपियों के पास से लाखों रुपए नगदी, दर्जनों मोबाइल , 4 कार , 5 मोटरसाइकिल सहित तांश के पत्ते जप्त किए हैं। सेंधवा शहर के बीचों बीच इतने बड़े स्तर पर जुआ खेले जाना पुलिस के खूफिया तंत्र और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है।


अवैध जुआ खिलाने व खेलने के मामले में जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जानकारी के मुताबिक सेंधवा के चारण मोहल्ले के पास स्थित भाजपा पार्षद इमरान खत्री के बाड़े से जुआ खेलते हुए पुलिस ने 32 लोगों को हिरासत में लिया है। जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जिले की व सेंधवा शहर की संयुक्त कार्रवाई में जुआ खेलते हुए 32 लोगों को गिरफ्तार किया है। 






और पढ़िए - अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल





आरोपी के पास से ₹9,25,000 नगद 30 मोबाइल, 4 कारें व 5 मोटरसाइकिल व ताश के पत्ते जप्त किए गए हैं। जुआ खेलने वाले आरोपियों में मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र के लोग शामिल थे जो जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट 109 भादवी का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है। वहीं सेंधवा शहर के बीचों-बीच इतने बड़े स्तर पर जुआ खेले जाना पुलिस के खुफिया तंत्र और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है।







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story