MP: नाबालिग ने पड़ोसी पर लगाया रेप का आरोप, ADG से लगाई न्याय की गुहार

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र से बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार के बाद अमरकंटक थाने में शिकायत नहीं सुनते हुए पीड़ित नाबालिग को थाने से भगा दिया गया।

MP: नाबालिग ने पड़ोसी पर लगाया रेप का आरोप, ADG से लगाई न्याय की गुहार
x

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र से बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार के बाद अमरकंटक थाने में शिकायत नहीं सुनते हुए पीड़ित थाने से भगा दिया गया। 


पूरी वारदात शहडोल पुलिस रेंज ADGP कार्यालय की है, जहां नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले 2 युवक घर पर अकेली पाकर उसके साथ दुराचार किया। वहीं जब पीड़ित नाबालिग मामले की शिकायत करने अमरकंटक थाने पहुंची तो अमरकंटक पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने की बजाय उसे थाने से भगा दिया, जिससे अब नाबालिग अपने परिजनों के साथ पुलिस के बड़े अधिकारी से शिकायत करने शहडोल पहुंच न्याय की गुहार लगा रही है ।


जानकारी के मुताबिक अमरकंटक थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की शहडोल रेंज ADGP कार्यालय पहुंच शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले कपिल महरा व उसका साथी दुर्वासा उस वक्त उसके घर आए, जब उसके परिजन काम पर चले गए थे। घर में अकेले रहने का फायदा उठाकर जबरन उसके साथ दुरचार किया और मामले की जानकरी किसी और को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़ित नाबालिग अपने साथ हुए दुराचार की शिकायत करने अपने परिजनों के साथ अमरकंटक थाने पहुंची, जहां उसकी शिकायत सुनने की बजाय उसे थाने से उल्टे पांव वापस लौटा दिया गया, उसकी किसी ने फरियाद नहीं सुनी ,जिससे नाराज नाबालिग के परिजन न्याय की गुहार लगाने शहडोल रेंज के ADGP कार्यालय पहुंचे। 

Next Story