MP: पिछोर अपहरण मामले में बड़ा खुलासा, जीजा के चंगुल में फंसी थी युवती

मध्य प्रदेश के ग्वालियर देहात से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत कल्याणपुर तिराहे से 6 अप्रैल को 21 वर्षीय युवती लापता हो गई थी।

MP: पिछोर अपहरण मामले में बड़ा खुलासा, जीजा के चंगुल में फंसी थी युवती
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर देहात से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत कल्याणपुर तिराहे से 6 अप्रैल को 21 वर्षीय युवती लापता हो गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू की, जांच के बाद मामला अपहरण का निकला। मंगलवार को युवती घर वापस लौटी और परिजनों को आपबीती सुनाई तो वह हैरान हो गए, क्योंकि युवती का अपहरण उसके ही जीजा ने किया था।


पिछोर पुलिस के अनुसार कल्याणपुर तिराहे से 21 वर्षीय युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण हो गया था। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी, जांच पड़ताल करने पर पता चला कि उसका अपहरण उसके जीजा ने ही किया है, जिसका साथ उसकी बहन रमिया ने भी दिया। बमुश्किल अपने परिजनों तक पहुंची पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसके जीजा दलबीर सिंह ने अपने अन्य भाई राहुल गुर्जर, मोनू गुर्जर  के साथ मिलकर उसका अपहरण किया था। आरोपी ने घर में उसे बंधक बनाकर रखा।


युवती ने बताया कि उसका जीजा अपने भाई से उसकी शादी कराना चाहता था, इस बीच सारी तैयारी भी की गई,लेकिन वह किसी तरह से बचकर घर पहुंच गई और परिजनों को पूरे मामले के बारे में बताया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियो खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। फिलहाल, मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story