MP: एमडी ड्रग्स के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, मौके से कार और 4 मोबाइल समेत अन्य सामान भी जब्त

इसी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दबिश दी गई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । जिन्होंने पूछताछ में बताया कि उनके पास रखा मादक पदार्थ एमडी पाउडर का पैकेट उन्होंने नागपुर से लाया है।

MP: एमडी ड्रग्स के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, मौके से कार और 4 मोबाइल समेत अन्य सामान भी जब्त
x

 

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में कोतवाली पुलिस ने एमडी नशीले पदार्थ के साथ तीन आरोपीयों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 4.18 ग्राम एमडी पावडर के अलावा कार, 4 मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक तराजू 1 नग बरामद किया गया है।


कोतवाली थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में सीएसपी अपूर्व भलावी ने बताया कि आरोपी सिवनी जिले के निवासी हैं। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी बालाघाट में वैनगंगा नदी के छोटे पुल के किनारे डेंजर रोड मार्ग पर एमडी पाउडर बेचने की फिराक में डैटसन कंपनी की रेड़ीगो कार में सवार होकर बैठे हुए हैं। 


इसी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दबिश दी और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके पास रखा मादक पदार्थ एमडी पाउडर का पैकेट वह नागपुर से लेकर आये थे। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और इसकी तहकीकात कर रही थी कि कहीं कोई गिरोह का हाथ तो इस मामले में शामिल तो नहीं, जिससे कि एमडी पाउडर को लेकर पूरी स्थिति स्पष्ट हो सके। 


फिलहाल, पुलिस ने तीन आरोपी सिवनी जिले के राहुल कुमार बघेल, विक्रम चौरसिया और अभिषेक बैस को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ अवैध रूप से मादक पदार्थ रखे जाने को लेकर एनडी पी सी एक्ट में अपराध दर्ज किया गया है, जिसमें एक आरोपी सिवनी में दर्ज ब्राउन शुगर मामले में फरार था। 

Next Story