MP News: स्कूटर चलाना सीख रही थी महिला, दो नकाबपोश खींच ले गए गले से चेन

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बुधवार करीब सुबह 7 बजे पति अपनी पत्नी को स्कूटर चलाना सिखा रहा था। इस बीच दो नकाबपोश आए और पत्नी के गले से चेन झटक कर ले गए।

MP News: स्कूटर चलाना सीख रही थी महिला, दो नकाबपोश खींच ले गए गले से चेन
x

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बुधवार करीब सुबह 7 बजे पति अपनी पत्नी को स्कूटर चलाना सिखा रहा था। इस बीच दो नकाबपोश आए और पत्नी के गले से चेन झटक कर ले गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं चैन करीब 2 तोला सोने की बताई जा रही है। स्कूटर से पत्नी ने पीछा करने की कोशिश की लेकिन उसे ड्राइव करना सही ढंग से नहीं आती था इसलिए तब तक चोर भाग निकले। 


जानकारी के अनुसार गल्ला मंडी व्यापारी महेंद्र जैन अपनी पत्नी सुधा जैन को पिछले 1 सप्ताह से एक्टिवा चलाना सिखा रहे थे। बुधवार सुबह भी रोजाना की तरह अपनी पत्नी को एक्टिवा सिखाने पहुंचे। इस बीच जब दंपति बेस नदी हनुमान मंदिर के पास से बेतवा नदी की तरफ लौट से रहा था तभी बाइक से दो नकाबपोश आए और गले से सोने की चेन झटक कर ले गए।|



सुबह इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद एसपी डॉक्टर मोनिका शुक्ला मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। कोतवाली टी आई आशुतोष सिंह ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों का पता चल सके।


Next Story