MP News: बेटा बना बाप के खून का प्यासा, कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में झिरन्या थाना क्षेत्र के छोटी बामनपुरी गांव से बेहद ही अमानवीय और रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है।

MP News: बेटा बना बाप के खून का प्यासा, कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
x

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में झिरन्या थाना क्षेत्र के छोटी बामनपुरी गांव से बेहद ही अमानवीय और रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बाप ने बेटे को काम करने के लिए कहा तो उसने कुल्हाड़ी से पहले अपने पिता को मौत के घाट उतारा। इसके बाद साक्ष्य छुपाने की नियत से शव घर के बाहर रुखड़े (गोबर का ढेर) में दबा दिया। घटना के बाद से हत्यारा बेटा फरार है। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसका पीएम कराया और परिजनों को सौंपा है। जांच जारी है।  


झिरन्या पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छोटा बामनपुरी गांव में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात चिरिया वन रेंज के स्थाई कर्मी सुमारिया उर्फ सुमेरसिंह जमरे (53) और उसके बेटे थानसिंह के बीच काम करने की बात पर कहासुनी हो गई। देर रात चला विवाद सोमवार सुबह तक जारी रहा। 





और पढ़िए - MP News: बालाघाट में तीन इनामी नक्सलियों का हुआ एनकाउंटर, सीएम शिवराज ने की पुलिसकर्मियों की सराहना





सुमारिया का केवल इतना कहना था कि बेटा काम करे। इसी बात से तैश में आकर बेटे थानसिंह ने कुल्हाड़ी से बाप को मौत के घाट उतार दिया। घटना की भनक किसी को न लगे और साक्ष्य छुपाने के लिए थानसिंह ने पिता के शव को घर के बाहर रुखड़े में दबाया और फरार हो गया। परिजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोबर के ढेर में दबे सुमारिया के शव को बाहर निकाला। शव का पीएम झिरन्या अस्पताल में किया है। आरोपी बेटे की तलाश जारी है। 


क्षेत्र में मचा हड़कंप 

घटना के बाद क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया। पुलिस सूचना के बाद जैसे ही गोबर के ढेर तक पहुंची वहां भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने खुदाई कर शव को बाहर निकाला और मौका पंचनामा बनाकर पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। पूरे मामले में झिरन्या पुलिस जांच कर रही है।








और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story