MP: नवागत पुलिस अधीक्षक को दिया चोरों ने चैलेंज, पद संभालते ही बदमाशों ने महिला के गले से उड़ाई सोने की चेन

मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने पद संभाला ही था कि सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रात्रि में एक महिला के गले से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात आरोपी चेन खींच कर ले भागे।

MP: नवागत पुलिस अधीक्षक को दिया चोरों ने चैलेंज, पद संभालते ही बदमाशों ने महिला के गले से उड़ाई सोने की चेन
x

शेखर उप्पल, गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने पद संभाला ही था कि सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रात्रि में एक महिला के गले से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात आरोपी चेन खींच कर ले भागे। मिली जानकारी के अनुसार मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डॉक्टर सौलत गली का बताया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद से एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं। 


बता दें कि वारदात स्थल पर  रात्रि 10:30 से 11:00 के बीच दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात आरोपियों ने एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली। यह दोनों लुटेरे पहले महिला के पास से निकले और वापस लौटने के बाद तसल्ली से गाड़ी रोक कर गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। वहीं हद तो तब हो गई जब आरोपी इतने बेखौफ थे कि दोनों के मुंह पर नकाब भी नहीं था ।


हालांकि यह घटना सीसीटी कैमरे में भी रिकार्ड हो गई है। सूत्रों के अनुसार फरियादी महिला जैन परिवार की है और बीजी रोड निवासी बताई जा रही है। लूटी गई चैन की कीमत 60000 से 90000 के बीच बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि इसी सौलत गली में 29 अगस्त 2021 को भी तीन आरोपियों ने एक महिला के गले से चैन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में तथ समय तीन आरोपी गिरफ्तार किए थे। अब एक साल बाद इसी गली में फिर सोने की चेन लूट की वारदात घटित हुई है

Next Story