MP: पाइप लाइन खोदने की बात पर दो पक्षों में पथराव, थाना प्रभारी और ASI सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल

मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के कानड़ थाना क्षेत्र में सिंचाई के लिए पाइप लाइन खोदने की बात पर दो गांव के लोगों के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि आपस में पथराव शुरू हो गया।

MP: पाइप लाइन खोदने की बात पर दो पक्षों में पथराव, थाना प्रभारी और ASI सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल
x

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के कानड़ थाना क्षेत्र में सिंचाई के लिए पाइप लाइन खोदने की बात पर दो गांव के लोगों के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि आपस में पथराव शुरू हो गया। घटना में थाना प्रभारी और 1 एएसआई सहित 1 दर्जन के करीब ग्रामीण घायल हुए हैं।  


दरअसल, ग्राम सेमली में रविवार सुबह ग्राम परसुखेड़ी के ग्रामीण सिंचाई के लिए पानी की आवश्यकता होने पर जेसीबी के माध्यम से पाइप लाइन खोदकर सेमली स्थित तालाब का पानी गांव ला रहे थे। उसी दौरान सेमली गांव के ग्रामीण वहां पहुंचे और इसका विरोध किया और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों के ग्रामीण पथराव करने लगे। 



वहीं घटना की जानकारी कानड़ थाना प्रभारी संगीता शर्मा को लगी तो वे तुरंत एएसआई हरिनारायण सोलंकी के साथ मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाइश देने लगी लेकिन दोनों पक्ष का एक व्यक्ति भी सुनने को तैयार नहीं हुआ और पथराव बाजी जारी रखी गई। वहीं इस घटना में थाना प्रभारी संगीता शर्मा और एएसआई सोलंकी सहित एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को भी चोट लगी है। 


वहीं थाना प्रभारी कानड़ संगीता शर्मा ने बताया कि पथराव होने से थाना प्रभारी एएसआई सहित कई ग्रामीण घायल हुए हैं। इसके अलावा मामले में एक दर्जन ग्रामीणों को भी चोट आई हैं। इधर एमएलसी कराने के बाद दोनों पक्षों से जानकारी लेकर प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।


Next Story