Madhya Pradesh: स्टांप वेंडर के साथ कट्टे की नोक पर लाखों की लूट, व्यापारियों के बीच फैली सनसनी

मध्य प्रदेश ग्वालियर देहात के भितरवार तहसील से बड़ी खबर सामने आई है जहां कट्टे की नोक पर 4 लाख रुपये की लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है।

Madhya Pradesh: स्टांप वेंडर के साथ कट्टे की नोक पर लाखों की लूट, व्यापारियों के बीच फैली सनसनी
x

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर: मध्य प्रदेश ग्वालियर देहात के भितरवार तहसील से बड़ी खबर सामने आई है जहां बुधवार को कट्टे की नोक पर 4 लाख रुपये की लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। यह वारदात स्टांप वेंडर के साथ भितरवार जनपद पंचायत परिसर में घटित हुई, जहां बाइक से आए 4 हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, फिर कट्टा लहराते हुए मौके से भाग गए।


दरअसल, भितरवार तहसील में स्टांप वेंडर का काम करने वाले देवी सिंह कुशवाह के साथ यह लूट की वारदात घटित हुई है। फरियादी के अनुसार जब वह तहसील में अपनी दुकान पर बैठा था तभी 2 लोग बुलाने आए लेकिन जैसे ही वह दुकान छोड़कर बाहर आया तो उन्होंने मारपीट चालू कर दी। वहीं घटना को देखकर उसके पिता भी आ गए। 


लेकिन आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और उनसे 4लाख रुपये से भरे बैग को छीन कर ले गए। वह बैंक में जमा करने के लिए पैसों को लेकर जा रहे थे, इस दौरान यह घटना हो गई। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद व्यापारियों में दहशत का माहौल है।

Next Story