MP: शेयर ब्रोकर हत्याकांड का खुलासा, पड़ोसी ही निकला कातिल

मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने 15 मई को शेयर ब्रोकर और गोल्ड एक्सचेंज में पैसा लगाने वाले जयदीप सिंह राठौर की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

MP: शेयर ब्रोकर हत्याकांड का खुलासा, पड़ोसी ही निकला कातिल
x

कुमार इंदर, जबलपुर: मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने 15 मई को शेयर ब्रोकर और गोल्ड एक्सचेंज में पैसा लगाने वाले जयदीप सिंह राठौर की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए मृतक के पड़ोसी सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने ही साजिश रची थी और अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।


इस वजह की थी हत्या

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि मृतक जयदीप सिंह राठौर ने थाना माधव नगर कटनी में अपने साथी सिद्धार्थ श्रीवास्तव और राजेश विश्वकर्मा के साथ मिलकर हत्या का प्रयास किया था जिसके चलते तीनों को कटनी कोर्ट से 10 साल की सजा हुई थी l हत्या के इस मामले में मृतक जयदीप सिंह राठौड़ ने अपने दोस्त सिद्धार्थ श्रीवास्तव और अजय विश्वकर्मा को कहा था कि दोनों की जमानत करा देगा इसके साथ ही उन्हें 25 हजार रुपए नगद भी देगा। 


लेकिन इस बीच जयदीप सिंह राठौर जेल जाने के एक साल बाद रिहा हो गया। उसके साथ ही अज्जू विश्वकर्मा भी डेढ़ साल बाद जेल से बाहर आ गया लेकिन सिद्धार्थ श्रीवास्तव को जमानत नहीं मिली लिहाजा पिछले साल जेल से छूटने के बाद सिद्धार्थ ने बदला लेने के लिए अपने दोस्त के साथ हत्या की साजिश रची और जयदीप राठौर को मौत के घाट उतार दिया।

Next Story