MP: चोर ने लोहे की रॉड से बोला ATM पर धावा, सीसीटीवी में कैद वारदात

मध्य प्रदेश के ग्वालियर देहात के डबरा में सूने पड़े एटीएम पर देर रात एक चोर ने धावा बोल दिया। एटीएम की रकम को लूटने के इरादे से पहुंचे चोर ने लोहे की रॉड से एटीएम को तोड़ने का प्रयास भी किया।

MP: चोर ने लोहे की रॉड से बोला ATM पर धावा, सीसीटीवी में कैद वारदात
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर देहात के डबरा में सूने पड़े एटीएम पर देर रात एक चोर ने धावा बोल दिया। एटीएम की रकम को लूटने के इरादे से पहुंचे चोर ने लोहे की रॉड से एटीएम को तोड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस की गश्त को देख चोर मौके से भाग निकला। वहीं यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। पूरा मामला ग्वालियर देहात के अंतर्गत डबरा के पिछोर तिराहे का बताया जा रहा है। 


दरअसल, बीती रात देहात थाना अंतर्गत चोर ने एसबीआई बैंक के सूने पड़े एटीएम पर धावा बोल दिया। आरोपी एटीएम को लूटने की नियत से पहुंचा था और लोहे की रॉड से कई बार एटीएम को तोड़ने का प्रयास भी किया लेकिन जब वह असफल हो गया तो उसने गुस्से में एटीएम के स्क्रीन मॉनिटर को तोड़ दिया और फिर एटीएम के कैश बॉक्स को तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन इस बीच रात्रि गश्त पर मौजूद पुलिस बल को देख चोर मौके से भाग खड़ा हुआ। 


वहीं पुलिस के जवान तत्काल एटीएम पर पहुंचे और संबंधित बैंक अधिकारियों को इसकी जानकारी भी दी। एटीएम लूट के इस गंभीर मामले को लेकर ग्वालियर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने भी तत्काल एक्शन लेते हुए थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच पुलिस को इसकी जांच में लगाया है। एसएसपी का कहना है कि चोर अपना चेहरा कवर किया हुआ था लेकिन वह सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट नजर आ रहा है। ऐसे में उसके हुलिए और कपड़े के आधार पर चोर की तलाश तेज की गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। 


गौरतलब है कि सूने एटीएम पर चोर और लुटेरों के धावा बोलने का शहर में यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी एटीएम काटकर रुपए लूटने के कई मामले सामने आ चुके हैं फिर भी एटीएम पर बैंक प्रबंधन की ओर से कोई भी सिक्योरिटी का इंतजाम नहीं किया जाता है। यही वजह है जिसके चलते बदमाश इसका फायदा उठाकर लूटने का प्रयास करते हैं।


Next Story