महिला ने कराई पति के खिलाफ FIR दर्ज, चार साल तक अप्राकृतिक संबंध बनाने का लगाया आरोप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके पटेल नगर में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है।

महिला ने कराई पति के खिलाफ FIR दर्ज, चार साल तक अप्राकृतिक संबंध बनाने का लगाया आरोप
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके पटेल नगर में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसके अलावा अपने ससुराल पक्ष के एक अन्य व्यक्ति पर भी गलत नजर रखने और गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। 


पीड़ित महिला की शिकायत पर एक्टिव हुई यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने विवाहिता के पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही महिला द्वारा बताए गए एक अन्य ससुराल पक्ष के व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। 





और पढ़िए - नोएडा पुलिस का बड़ा खुलासा, पत्नी ने प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर इसलिए कराई पति की हत्या





पुलिस का कहना है कि महिला की शादी साल 2011 में हुई थी, तभी से उसका पति शादी के 4 साल तक उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता रहा। महिला आरोपी पति से इतनी परेशान हो गई कि उसने सिटी सेंटर स्थित पटेल नगर में अपनी बहन के पास आकर रहना मुनासिब समझा। 


लेकिन बीते दिनों पति फिर से उसकी बहन के घर आ गया और यहां आकर उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक कृत्य किया। ऐसे में पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की गई है।





और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story