MP News: आइसर वाहन लूट मामले का पर्दाफाश, 2 टन सरिये के साथ मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार जिले में हुए आइसर वाहन चालक व क्लीनर को गोली मारने वाले मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने वारदात में शामिल एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP News: आइसर वाहन लूट मामले का पर्दाफाश, 2 टन सरिये के साथ मुख्य आरोपी गिरफ्तार
x

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में हुए आइसर वाहन चालक व क्लीनर को गोली मारने वाले मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने वारदात में शामिल एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद मार्ग की है, जहां सोमवार रात्रि को लोहे के सरिए से भरी आईसर के चालक व क्लीनर को गोली मार कर घायल कर 8 टन लोहे का सरिया लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। पुलिस ने इसमें से एक मुख्य आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है वहीं 2 टन सरिया भी बरामद किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड स्वीकृत करवाया जाएगा। वहीं अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है, जल्द ही पुलिस अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर बाकी का सरिया जप्त करेगी।




और पढ़िए -  कथा के नाम पर 3000 महिलाओं के साथ हुआ ये काम, खबर पढ़कर आपके भी उड़ जाएंगे होश



बता दें कि यह लूट फिल्मी स्टाइल में आरोपियों के द्वारा की गई थी। आरोपी दो बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने आईसर वाहन को हाथ देकर रोका। उक्त सरिया पीथमपुर फैक्ट्री से मेघनगर की ओर जा रहा था। ट्रक चालक ने वाहन को साइड में खड़ा किया ही था कि बदमाशों ने पहले वाहन की चाबी निकाली एवं चालक को नीचे उतारकर उसे मोबाइल व नकदी छीनकर उसे देसी कट्टे से गोली मारी दी जो कि उसके दाहिने हाथ में लगी। वहीं क्लीनर पर भी फायर किया था जिसकी जांघ पर गोली आर पार हो गई जिसके चलते दोनों घायल हो गए। बदमाश पीड़ितों को डरा धमका कर वहां से वाहन सहित फरार हो गए ।


बदमाशों ने क्लीनर को अपनी बाइक पर बैठा लिया और वहां से ग्राम बिल्दा से पहले एक प्रतीक्षालय के सामने वाहन को रुकवाया एवं ड्राइवर व क्लीनर को उतारकर दो बदमाश गाड़ी लेकर जंगल की ओर निकले। वहीं दो बदमाश उन्हीं के पास रुके रहे सुबह 4:00 बजे ट्रक को खाली कर इन्हें चाभी देकर फरार हो गए। घायलों को सूचना पर पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची व तिरला थाने पर प्रकरण दर्ज किया गया।


पूरे केस की तफ्तीश शुरू हुई और इन बदमाशों में से 1 मुख्य आरोपी को पकड़ने में तिरला व गंधवानी पुलिस और क्राइम ब्रांच को सफलता मिली। मुख्य आरोपी की सरगना की पहचान कुंवर सिंह पिता सोमला उम्र 35 वर्ष निवासी गंधवानी के रूप में हुई है। इसके साथ चार अन्य साथियों की पुलिस को तलाश जारी है। वहीं लूटा हुआ सरिया भी बरामद किया गया है। इस कार्रवाई में सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ,थाना प्रभारी भागचंद तवर ,गंधवानी थाना प्रभारी राम सिंह राठौर क्राइम ब्रांच प्रभारी त्रिलोक सिंह बेस की टीम की भूमिका सराहनीय रही।




और पढ़िए - UP News: कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, रक्त रंजित मिले नवदंपत्ति के शव



दरअसल, दिनांक 16 मई को तिरला फाटे पर आइसर वाहन जिसमें सरिए भरा हुआ था वह लूट लिया गया था। पुलिस को इसमें एक आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपी का नाम कुंवर सिंह पिता सोमला निवासी गंधवानी को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास एक ट्रैक्टर जिसमें लगभग 2 टन सरिया इसके घर से बरामद किया गया है। लूटा गया माल था जिसे माननीय न्यायालय में पेश कर उसका PR लिया जा रहा है, बाकी का माल  व आरोपियों की तलाश जारी है। अभी तक कुल 5 आरोपी चिन्हित हुए थे। एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है बाकी चार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story