CG News: जादू-टोने के शक में महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के कोरबा में पसान थाना क्षेत्र के ग्राम अमझर में एक ऐसी आपराधिक घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

CG News: जादू-टोने के शक में महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, हालत गंभीर
x

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में पसान थाना क्षेत्र के ग्राम अमझर में एक ऐसी आपराधिक घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। टोनही प्रताड़ना के शक में एक युवक अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर एक महिला की गर्दन को धारदार हथियार से रेत रहा था। रात के अंधेरे में हुए हमले से महिला की चीख निकल गई, जिसे सुनकर उसके पुत्र जाग गए। यही वजह है, कि आरोपी मौके से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि महिला को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।


जानकारी के मुताबिक अस्पताल में बुरी तरह से लहुलुहान हालत में पड़ी इस महिला का नाम कदम कुंवर है। पसान थाना क्षेत्र के ग्राम अमझर में रहनी वाली इस महिला को लहुलुहान किसी और ने नहीं बल्की इसके पड़ोस में ही रहने वाले युवक राजाराम व उसके नाबालिग साथी ने किया है। 


सोते वक्त किया हमला

17 जून की रात कदम कुंवर जब अपने घर पर सो रही थी तभी दोनों आरोपी दबे पांव उसके घर पर घुसे और धारदार हथियार से उसका गला रेतने लगे। अचानक हुए हमले से कमद कुंवर चीखने लगी। इतने में उसके पुत्र भी मौके पर आ धमके। मौका देखकर दोनों आरोपी फरार हो गए। कदम कुंवर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया। अपराध कायम कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।





और पढ़िए - MP: होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महाराष्ट्र और कोलकाता से बुलाई जाती थी लड़कियां, अचानक पहुंच गई पुलिस






पीड़िता से हुआ था विवाद

पकड़ में आए आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है,कि आरोपी राजाराम का पिता पिछले लंबे समय से बीमार चल रहा था। काफी उपचार कराने के बाद भी उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं आ रहा था। लिहाजा राजाराम को किसी ने बैगा बुलाकर झाड़फूंक कराने की सलाह दी। यह बात सुनकर राजाराम का दिमाग फिर गया और उसे पड़ोस में रहने वाली कदम कुंवर पर जादू टोना करने का शक हुआ। क्योंकि कुछ दिन पूर्व उसने राजानाम के परिजनों को गाली दी थी और उसके घर का सुख चैन छीन लेने की धमकी भी थी। 


बता दें कि महिला कदम कुंवर की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है। मामले में अपराध कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।







और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story