MP: पंचायत और निकाय चुनवा में मतदाताओं को लुभाने का प्रयास शुरू, वोटर्स को बांटने के लिए रखी गई लाखों की शराब जब्त

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव में उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर तरीके से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहा है।

MP: पंचायत और निकाय चुनवा में मतदाताओं को लुभाने का प्रयास शुरू, वोटर्स को बांटने के लिए रखी गई लाखों की शराब जब्त
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव में उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर तरीके से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी और प्रत्याशी अभी से जुट गए हैं। ग्वालियर पुलिस ने चुनाव में वोटर्स को शराब के जरिए लुभाने के लिए रखी गई 5 लाख की शराब जब्त की। शराब खाली मकान में स्टोर कर रखी गई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 61 पेटी शराब जब्त कर ली है। जब्त शराब की कीमत 5 लाख रुपए है।





और पढ़िए - Noida News: पत्नी से परेशान इंस्पेक्टर ने व्हाट्सएप पर पोस्ट किया सुसाइड नोट, ससुरालियों पर भी उत्पीड़न का आरोप





जानकारी के मुताबिक पंचायत और निकाय चुनाव में वोटर्स को शराब के जरिए लुभाने के लिए रखी गई लाखों कीमत की अवैध शराब को पुलिस ने जब्त किया है। ग्वालियर की थाटीपुर थाना पुलिस ने गायत्री विहार में छापामार कार्रवाई कर खाली मकान से 5 लाख रुपए से अधिक कीमत की 61 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। इसमें 18 पेटी बियर भी शामिल है।


थाटीपुर थाना टीआई पंकज त्यागी के अनुसार जिस मकान से इस अवैध शराब को जब्त किया गया है। वह किसी अभिषेक गुर्जर नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है। युवक बामोर का रहने वाला है। पुलिस ने मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर जब कार्रवाई की उस दौरान आरोपी घर पर मौजूद नहीं था। ऐसे में पुलिस ने आरोपी अभिषेक गुर्जर की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही शराब को जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।








और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story