डबल-क्रॉस के शक में प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चाकू से गला रेतकर दी दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश में ग्वालियर के जनकगंज थाना इलाके में सुबह-सुबह हुई महिला की गला रेत कर हत्या के मामले में पुलिस ने सिर्फ 6 घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है।

डबल-क्रॉस के शक में प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चाकू से गला रेतकर दी दर्दनाक मौत
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश में ग्वालियर के जनकगंज थाना इलाके में सुबह-सुबह हुई महिला की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने सिर्फ 6 घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है। सुबह गला रेतकर हुई महिला की हत्या उसके ही प्रेमी ने की थी। प्रेमी को शक था कि महिला उसे डबल क्रॉस कर रही है। उसके साथ-साथ उसके किसी और से भी संबंध हैं। इसी के चलते उसने महिला को मिलने बुलाया और गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। उसने हत्या की बात कुबूल कर ली है।


ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने इस पूरी वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि जनकगंज गुप्तेश्वर मंदिर के पास रहने वाली सविता उर्फ पपीता बंजारा (35) पत्नी स्व. प्रकाश सिंह का शव सुबह गुप्तेश्वर के जंगल में पड़ा मिला है। पूछताछ पर पता लगा कि महिला को रात नौ बजे तक घर में ही देखा गया था। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने जाने की कहकर चली गई। लेकिन सुबह वह घर पर नहीं दिखी। काफी देर तक जब कोई खबर नहीं मिली तो परिजन ने अपने स्तर पर उसे तलाशना शुरू किया। इसी समय जंगल में शव पड़ा होने की खबर मिली। 



परिजन ने वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त की, जब पुलिस जांच कर रही थी तो पता लगा कि महिला के एक युवक से संबंध थे। दोनों के बीच में गहरी दोस्ती थी। रात को आरोपी उस एरिया में देखा गया है। पुलिस ने कुछ ही देर बाद आरोपी को उठा कर उससे पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की तो उसने हत्या करना कुबूल कर लिया है। 


आरोपी ने बताया कि महिला से उसके प्रेम संबंध थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वह एक और लड़के के संपर्क में थी। वह उसे डबल-क्रॉस कर रही थी। कई बार उसे मारपीट कर समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। रात को भी उसे समझाया था, लेकिन जब उसने नहीं सुनी तो उसकी हत्या कर दी। 


जांच पड़ताल में पता लगा है कि महिला के पति प्रकाश की मौत लगभग 10 साल पहले ब्लास्ट में हुई थी। मृतिका की ससुराल बिलौआ में है। उसका पति खदान पर काम करता था। वहां माइनिंग ब्लास्ट में उसकी मौत हो गई थी। महिला अपनी मां के पास गुप्तेश्वर मंदिर के पास रह रही थी। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हुआ चाकू भी बरामद कर लिया है।

Next Story