फिल्मी स्टाइल में लुटेरी दुल्हन ने दिया ठगी को अंजाम, शादी के दूसरे दिन ही लाखों की नगदी और जेवर सहित हो गई फरार

शादी एक पवित्र बंधन है जो दो अंजान रिश्तों को एक धागे में पिरोकर जीवन को एक नया और खूबसूरत मोड़ देती है। हर युवक-युवती चाहते हैं कि उसे एक ऐसा पार्टनर मिले जो उसका अच्छे और बुरे वक्त में साथ दे।

फिल्मी स्टाइल में लुटेरी दुल्हन ने दिया ठगी को अंजाम, शादी के दूसरे दिन ही लाखों की नगदी और जेवर सहित हो गई फरार
x

छतरपुर: शादी एक पवित्र बंधन है जो दो अंजान रिश्तों को एक धागे में पिरोकर जीवन को एक नया और खूबसूरत मोड़ देती है। हर युवक-युवती चाहते हैं कि उसे एक ऐसा पार्टनर मिले जो उसका अच्छे और बुरे वक्त में साथ दे। लेकिन मध्य प्रदेश के छतरपुर में विवाह का मतलब ही बदल गया। यहां अब युवक को शादी से पहले कई बार सोचना होगा।


दरअसल जिले में बॉलीवुड फिल्म डॉली की डोली की तर्ज पर एक लुटेरी दुल्हन ने अपने दुल्हे के साथ ही ठगी की घटना को अंजाम दे दिया। घटना राजनगर थाने के दलपतपुरा गांव की है, जहां एक मिडिल मेन के माध्यम से सतना की रहने वाली एक युवती के साथ सोनल लाल की शादी हुई थी। शादी विधि-विधान के साथ सभी की उपस्थिति में हुई। 


ऐसे रचा लूट का खेल

शादी के अगले दिन दुल्हन ने अपने दूल्हे पति से मोबाइल और सोने के जेवरात की मांग की और घर वापिस जाने की धमकी देने लगी। घबराये दूल्हे ने अपने पिता को इस बारे में जानकारी दी ,जिस पर दूल्हे के पिता ने डेढ़ लाख का कर्ज लेकर दुल्हन को सोलह हजार का नया मोबाइल लेकर दिया और डेढ़ लाख रुपये जेवरात खरीदने के लिये दिये। 


आरोप है कि दुल्हन का कथित भाई जिसने शादी करवाने में सहयोग किया था सोनल लाल के घर आया और एक दिन की दुल्हन को बहाने से लेकर कैश और जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गया। जब पत्नी नहीं लौटी तो पीड़ित दूल्हे ने अपने परिवार के साथ एसपी को आवेदन देकर लुटेरी दुल्हन के गिरोह का खुलासा कर ठगी गई संपत्ति वापिस दिलाने की मांग की है। एस पी ने पूरे मामले की जांच कर कारवाई करने की बात कही है।

Next Story