CG: किराना दुकान में हुई चोरी का हुआ खुलासा, नगदी और मोटरसाइकिल समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में चोरी, डकैती, हत्या, साइबर क्राइम जैसे आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे ही बस्तर पुलिस ने सोमवार को चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी चोरों को गिरफ्तार किया है।

CG: किराना दुकान में हुई चोरी का हुआ खुलासा, नगदी और मोटरसाइकिल समेत 2 आरोपी गिरफ्तार
x

बस्तर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में चोरी, डकैती, हत्या, साइबर क्राइम जैसे आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी कड़ी में बस्तर पुलिस ने सोमवार को चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 50 हजार रुपये नगद व 1 सुजुकी मोटरसाइकिल बरामद की है।





और पढ़िए - MP News: बालाघाट में तीन इनामी नक्सलियों का हुआ एनकाउंटर, सीएम शिवराज ने की पुलिसकर्मियों की सराहना






जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि 15-16 जून की दरमियानी रात शहर के पनारापारा स्थित किराना दुकान में घुसकर 95 हज़ार रुपये चोरी करने की शिकायत मिली थी। इसके बाद मामले पर अपराध पंजीबद्ध कर शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो संदेहियों की पहचान करते हुए उनकी तलाश में जुट गई। 


कार्यवाही के लिए पुलिस की एक टीम को दंतेवाड़ा जिले के बचेली रवाना किया गया था, जहां टीम ने दो आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ के बाद आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने का जुर्म स्वीकार किया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों ही युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। 








और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story