CG News: महिला से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, पांच राज्यों में आरोपी को तलाशती रही पुलिस

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा।

CG News: महिला से दुष्कर्म  कर बनाया अश्लील वीडियो, पांच राज्यों में आरोपी को तलाशती रही पुलिस
x

राम कुमार यादव, सरगुजा: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। इस केस को गंभीरता से लेते हुए गांधीनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस टीम ने दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में 5 दिनों तक आरोपी की तलाश करती रही, आखिर में आरोपी को उत्तर प्रदेश के सामली जिले से गिरफ्तार कर अम्बिकापुर ले आई है।


मामला जिला मुख्यालय अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र की रहने वाली एक प्रार्थिया ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि शहर में रहकर फेरी का काम करने वाले गुलफान से उसकी मुलाकात हुई थी। उसने पीड़िता को अपने झांसे में लेते हुए दुष्कर्म किया, और इस दौरान मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद से उसे वह वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।


पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने विशेष टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार करने रवाना किया। पुलिस की विशेष टीम 5 दिनों तक दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों पर आरोपी की तलाश करती रही। आखिर में साइबर सेल की मदद से आरोपी को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार कर अंबिकापुर पहुंची। आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 67, 67-ए आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को भी जब्त कर लिया है।

Next Story