Chhattisgarh News: पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के थाना गांधीनगर और कोतवाली की संयुक्त कार्रवाई देखने को मिली है। जिले के पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज, अजय कुमार यादव के निर्देशन में जिले में नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है।

Chhattisgarh News: पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद
x

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के थाना गांधीनगर और कोतवाली की संयुक्त कार्रवाई देखने को मिली है। जिले के पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज, अजय कुमार यादव के निर्देशन में जिले में नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इस 'नवा बिहान' के तहत लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में थाना गांधीनगर तथा कोतवाली द्वारा पृथक-पृथक कार्रवाई करते हुए नशे का व्यापार करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। वहीं आरोपियों की पहचान अंकित जायसवाल और लक्करी सरदार उर्फ सरबजीत सिंह पिता स्वं मोहन सिंह, उम्र 31 वर्ष निवासी केदारपुर के रूप में हुई है।





और पढ़िए - Madhya Pradesh: बेटी पर कट्टा ताना तो बदमाशों से भिड़ गयी महिला, जानिए मां के साहस की पूरा कहानी




जानकारी के मुताबिक थाना गांधीनगर में पुलिस द्वारा आरोपी अंकित जायसवाल से अवैध मादक इंजेक्शन कुल 113 नग तथा कुल मात्रा 762 जिसकी कीमत 2321 रुपये को जप्त किया गया है जिस पर थाना गांधीनगर में अपराध क्रमांक 173/2022 धारा 22 (सी) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इसी कड़ी में थाना कोतवाली के द्वारा लक्की सरदार उर्फ सरबजीत सिंह को थाना अम्बिकापुर जो गढ़वा (झारखण्ड) से अवैध ब्राऊन शुगर बेचने के इरादे से लेकर आ रहा था को मुखबिर सूचना के आधार पर पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। 


पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफा थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 394/2022 धारा 21 (बी), 29 एनडीपीएस एक्ट पंजीबद्ध किया गया है। साथ ही दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर रिमाण्ड में भेजा गया है। सरगुजा पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थों का सेवन करने वाले व उसका परिवहन विक्रय करने वालों पर कार्रवाई जारी रहेगी।






और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story