छत्तीसगढ़ में मानवता फिर शर्मसार, महिला से दुष्कर्म करने के प्रयास का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

छत्तीसगढ़ से महिला की आबरू लूटने का प्रयास और मानवता को शर्मसार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो युवक एक महिला को अर्धनग्न कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में मानवता फिर शर्मसार, महिला से दुष्कर्म करने के प्रयास का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल
x

मुंगेली: छत्तीसगढ़ से महिला की आबरू लूटने का प्रयास और मानवता को शर्मसार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो युवक एक महिला को अर्धनग्न कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे हैं। पूरी घटना मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र के खुड़िया चौकी क्षेत्र की बताई जा रही है जहां मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। 


घटना बीते दिनों शुक्रवार की है जब गांव की एक महिला के साथ दो हैवान युवक जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें यह घटना 17 मई को रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार घटना के एक दिन बाद पीड़ित महिला ने पुलिस चौकी खुड़िया में शिकायत की है।


इस पूरे मामले में खुड़िया चौकी प्रभारी बीआर साहू ने बताया कि उक्त घटना को लेकर दो युवकों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें छेड़छाड़ सहित अन्य धारा 354,506, 34 एवं 67 आईटी के तहत अपराध दर्ज किया गया है, जिसमें मुख्य आरोपी 22 वर्षीय चचेड़ी निवासी ओमप्रकाश बंजारे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया तो वहीं गांव का ही एक अन्य आरोपी गोविंद बंजारे फरार है जिसकी तलाश खुड़िया पुलिस टीम तलाश कर रही है।


Next Story