CG News: स्क्रैप देने के नाम पर ठगी, पश्चिम बंगाल पुलिस के हत्थे चढ़ा छत्तीसगढ़ का शातिर ठग

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुड़ापार में मंगलवार की सुबह पुलिस की दो टीमों ने दबिश दी। यहां से एक व्यक्ति को ठगी के मामले में पुलिस ने अपनी पकड़ में लिया।

CG News: स्क्रैप देने के नाम पर ठगी, पश्चिम बंगाल पुलिस के हत्थे चढ़ा छत्तीसगढ़ का शातिर ठग
x

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुड़ापार में मंगलवार की सुबह पुलिस की दो टीमों ने दबिश दी। यहां से एक व्यक्ति को ठगी के मामले में पुलिस ने अपनी पकड़ में लिया। पश्चिम बंगाल की दुर्गापुर पुलिस उसे अपने साथ ले गई है। 


नगर निगम क्षेत्र और मानिकपुर पुलिस चौकी में शामिल वार्ड क्रमांक 26 मुड़ापार में रहने वाले सतीश सिंह को मंगलवार की सुबह उसके ठिकाने से पकड़ा गया। 4 सदस्यों वाली टीम सतीश सिंह की खोज में पश्चिम बंगाल से यहां पहुंची थी। 






और पढ़िए - MP: नकली जज बनकर लाखों की ठगी, डकैती के आरोपी की रिहाई के नाम पर लिए पैसे





मानिकपुर चौकी प्रभारी ललन सिंह ने बताया कि संदीप कुमार के द्वारा दुर्गापुर पुलिस थाना में स्क्रैप की सप्लाई नहीं करने को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिस पर वहां की पुलिस यहां पहुंची है। 


स्थानीय स्तर पर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के साथ सतीश सिंह को दुर्गापुर पुलिस अपने साथ ले गई है। इस मामले में अगली कार्रवाई दुर्गापुर क्षेत्र में होगी।







और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story