CG: महासमुंद में चोरों के हौंसले बुलंद, SP बंग्ले के सामने स्थित मंदिर के तोड़े ताले, हजारों की नगदी पार

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस के सुस्त रवैये के कारण चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे अब एसपी बंगला के सामने मंदिर में चोरी करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं।

CG: महासमुंद में चोरों के हौंसले बुलंद, SP बंग्ले के सामने स्थित मंदिर के तोड़े ताले, हजारों की नगदी पार
x

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस के सुस्त रवैये के कारण चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे अब एसपी बंगला के सामने मंदिर में चोरी करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही मामला कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। आप को बता दें कि बीती रात चोरों ने न्यू सिविल एसपी बंगला के सामने स्थित मनोकामनेश्वर महादेव मंदिर मे ताला तोड़कर दानपेटी में रखे लगभग तीन से चार हजार रुपये की चोरी कर फरार हो गये। 


मंदिर के पुजारी संतोष वैष्णो ने बताया कि जब वह सुबह मंदिर आये तो देखा ताला टूटा हुआ था और दान पेटी से पैसे गायब थे। उसके बाद उन्होंने मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों को सूचना दी। वहीं इस पूरे मामले में मीडिया ने जब पुलिस से जानकारी लेनी चाही तो, इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। 


गौरतलब है कि पिछले 6-7 माह में वी आई पी इलाके और मंदिरों में चोरियां बढ़ गयी है पर पुलिस के हाथ चोरों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रहे हैं।  एसपी बंगले के पीछे सटे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक ही रात में 5 जगहों पर चोरी हुई, जिसका सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस नाकाम रही। 


इसी प्रकार रमन टोला के शिवमंदिर, बागबाहरा के चण्डी मंदिर, बिरकोनी के चण्डी मंदिर में चोरियां हुई और पुलिस आज तक उन चोरों तक नही पहुंच पाई। बहरहाल अब देखना होगा कि पुलिस के मुखिया के बंगले के सामने मंदिर में हुए चोरी मामले में पुलिस चोरों के गिरेबान तक कब तक पहुंच पाती है।


Next Story