CG News: नशे के अवैध कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई, लाखों का अवैध गांजा जब्त

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद नशे के अवैध कारोबार करने वालों पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुटी है।

CG News: नशे के अवैध कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई, लाखों का अवैध गांजा जब्त
x

बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद नशे के अवैध कारोबार करने वालों पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुटी है। इसी क्रम में बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक दीपक झा के निर्देशन में सिमगा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर गांजे से भरी एक क्रेटा कार को पकड़ा है, जिसमें सवार आरोपी योगेश्वर मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 


जानकारी के मुताबिक जप्त कार से लगभग दो किवंटल गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये के आस-पास बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस की पूछताछ कार्रवाई जारी है। मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पिताम्बर पटेल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सिमगा पुलिस ने गांजा से भरी क्रेटा कार को पकड़ा है। 


पुलिस के मुताबिक कार के अंदर गांजे के पैकेट भरे थे। जप्त गांजा लगभग दो क्विंटल के आस-पास है जिसकी कीमत लगभग 16लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी योगेश्वर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी उड़ीसा से मरवाही ले जाना बता रहा है। फिलहाल, पूछताछ जारी है और इसमे संलिप्त आरोपियों की भी तलाश की जाएगी।

Next Story