CG: बिलासपुर में युवक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने घर पर फेंका केरोसिन बम

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मकान का दरवाजा तोड़कर घुसे दो नकाबपोश युवकों ने एक घर में केरोसिन बम फेंक दिया। सकरी थाना क्षेत्र में बीती रात हुई इस घटना में एक युवक झुलस गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CG: बिलासपुर में युवक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने घर पर फेंका केरोसिन बम
x

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मकान का दरवाजा तोड़कर घुसे दो नकाबपोश युवकों ने एक घर में केरोसिन बम फेंक दिया। सकरी थाना क्षेत्र में बीती रात हुई इस घटना में एक युवक झुलस गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



जानकारी के मुताबिक सकरी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर संजीव वस्त्रकार एक महिला व बच्चे की हत्या के आरोप में जेल गए थे। कुछ दिनों पहले वे जमानत पर छूटकर आए हैं। मंगलवार की रात संजीव अपने परिवार के साथ अपने घर में सोया हुआ था। इस दौरान देर रात नकाबपोश लोगों ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा और उनके पिता के कमरे के बाहर केरोसिन बम रख दिया, फिर संजीव के कमरे की खिड़की से बम डाला, जिस वजह से वह झुलस गए। 


चोट लगते ही संजीव ने शोर मचाया, जिसके बाद आरोपियों ने दूसरा बम फेंका इससे कमरे में आग लग गई और आरोपी भाग निकले। इस पूरी घटना में संजीव झुलस गया और उसके कमरे का सामान और बिस्तर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। सकरी पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Story