MP News: पबों में होती थी ब्राउन शुगर सप्लाई, 180 ग्राम माल के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार, लाखों में है कीमत

मध्य प्रदेश में गुंडा बदमाशों के खिलाफ सीएम शिवराज मामा का बुलडोजर चलने के बाद भी आपराधिक गतिविधियों में कमी नहीं आ पा रही है।

MP News: पबों में होती थी ब्राउन शुगर सप्लाई, 180 ग्राम माल के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार, लाखों में है कीमत
x

हेमंत शर्मा, इंदौर: मध्य प्रदेश में गुंडा बदमाशों के खिलाफ सीएम शिवराज मामा का बुलडोजर चलने के बाद भी आपराधिक गतिविधियों में कमी नहीं आ पा रही है। इससे ऐसा लगता है कि बदमाशों में शासन और पुलिस प्रशासन का भय नहीं है। प्रदेश में बदमाश बेखौफ हैं। 


इसी कड़ी में इंदौर के नामी पबों में ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाले पांच आरोपियों को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पबों में युवाओं को नशे की लत लगाने वाले आरोपियों के पास से 180 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने की जब्त की है। जब्त 180 ग्राम ब्राउन शुगर की कीमत 10 लाख रुपए आंकी गई है।






और पढ़िए - सावधानः नामी आटा कंपनी की डीलरशीप के नाम पर लगा पांच लाख रुपये का चूना, मुकदमा दर्ज





इंदौर क्राइम ब्रांच ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाले सरगना और गिरोह की जानकारी मिलने की संभावना है। पूछताछ में यह भी खुलासा हो सकता है कि आरोपी शहर के किस-किस क्षेत्र में किन-किन लोगों को सप्लाई करते थे। खतरनाक नशे का आदी लोगों में कहीं बच्चे तो शामिल नहीं है।







और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story