गर्लफ्रेंड के साथ होटल में ठहरा था प्रेमी, फिर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक लॉज में युवती के साथ आए एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन युवक की लाश संदिग्ध रूप में मिलने से पुलिस द्वारा अलग-अलग एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

गर्लफ्रेंड के साथ होटल में ठहरा था प्रेमी, फिर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक लॉज में युवती के साथ आए एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन युवक की लाश संदिग्ध रूप में मिलने से पुलिस द्वारा अलग-अलग एंगल से मामले की जांच की जा रही है। वहीं इस दौरान मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवती के साथ मारपीट भी कर दी। पूरा मामला जनक गंज थाना इलाके के नई सड़क स्थित शारदा लॉज का है। 


जनक गंज थाना टीआई संतोष यादव ने बताया कि कंपू के आमखो निवासी मोनू यादव अपनी महिला मित्र युवती के साथ शारदा होटल में रुकने के लिए आया था और होटल के चौथे माले पर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। युवक के साथ आई महिला मित्र को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने में बैठाया है। साथ ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा तैयार कर विवेचना प्रारंभ कर दी गई है। 


होटल के जिस कमरे में घटना हुई है उसे भी सील कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती से पूछताछ के बाद ही घटना का सही कारण पता चल सकेगा। फिलहाल, ग्वालियर की जनक गंज थाना पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि अगर होटल संचालक ने बिना कानूनी प्रक्रिया पूरे किए युवक-युवती को होटल में ठहराया है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story