Bihar News: लापता आभूषण व्यापारी का शव घर से हुआ बरामद, एक महिला समेत 2 लोग गिरफ्तार

पटना: बिहार के समस्तीपुर में कई दिनों से लापता व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bihar News: लापता आभूषण व्यापारी का शव घर से हुआ बरामद, एक महिला समेत 2 लोग गिरफ्तार
x

पटना: बिहार के समस्तीपुर में कई दिनों से लापता व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक आभूषण कारोबारी का शव भी एक निजी आंगन से बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


रोसड़ा थानाक्षेत्र के लक्ष्मीनारायण मोहल्ला वार्ड 16 के रहने वाले स्वर्ण कारोबारी शिवरतन कुमार लंबे समय से लापता चल रहे थे उनकी तलाश में जुटी पुलिस को हसनपुर के नयानगर के मोहिउद्दीपुर गांव स्थित एक घर के आंगन से उनका शव बरामद हुआ है। शव ज़मीन में अच्छे से गाढ़ दिया गया था और किसी को शक ना हो इसीलिए उस पर जलावन की लकड़िया भी रख दी गई थी। 



और पढ़िए - Madhya Pradesh: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के अवैध मकान पर चला मामा का बुलडोजर, महिलाओं ने काटा जमकर बवाल




बताया जा रहा है कि बीते 14 मई को कारोबारी ने फोन से जानकारी दी कि वो कहीं बारात जा रहे हैं, लेकिन अगले दिन भी जब वो वापस नहीं आए तो घरवालों की चिंता बढ़ने लगी। परिजनों से हर तरफ तलाश शुरु कर दी और असफलता पाने पर उन्होंने पुलिस थाने में जाकर आवेदन दिया। आवेदन मिलने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई इसी बीच एक शव मिलने की खबर आई और पुलिस ने तुरंत पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी। शव की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।




और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story