अयोध्याः सरयू में नहाते पति-पत्नी को भारी पड़ गया रोमांस, पति से हाथापाई

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पत्नी से रोमांस करना पति को भारी पड़ गया। पति अपनी पत्नी को बाहों में लेकर किस करने लगा। रोमांस में मशगूल इस प्रेमी जोड़े को पता ही नहीं चला कि वहां और भी सैकड़ों लोग स्नान कर रहे हैं।

अयोध्याः सरयू में नहाते पति-पत्नी को भारी पड़ गया रोमांस, पति से हाथापाई
x

अयोध्याः उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पत्नी से रोमांस पति को भारी पड़ गया। पति अपनी पत्नी को बाहों में लेकर किस करने लगा। रोमांस में मशगूल इस जोड़े को पता ही नहीं चला कि वहां और भी सैकड़ों लोग स्नान कर रहे हैं। आस्था स्थल होने के कारण लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोगों ने पति के साथ हाथापाई कर दी। लोगों का आरोप था कि आस्था की जगह पर ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं होगी। 





और पढ़िए - दिल दहला देने वाला मामलाः सड़क हादसे में पति की मौत, पांचवें दिन पत्नी ने भी ट्रेन से कट कर दी जान





सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

अयोध्या में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दंपति को नहाते समय किस करने का सीन वहां पास में मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही पति पत्नी के नजदीक जाता है वैसे ही एक युवक उसे हाथ पकड़ कर खींच लेता है। इसके बाद पत्नी घबरा जाती है। साथ ही वहां स्नान कर रहे अन्य लोगों की भीड़ लग जाती है। युवक उस पति को गाली गलौज करते हुए नदी से बाहर ले आते हैं और हाथापाई शुरू कर देते हैं। इस दौरान पत्नी उसे छोड़ने की गुहार लगाती है, लेकिन  युवक उसे नहीं छोड़ते हैं। फिर कुछ लोग आते हैं और बीचबचाव कराकर उसे मुक्त कराते हैं। 


सामने आईं ये प्रतिक्रियाएं

घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि किसी आस्था की जगह पर इस तरह की हरकत ठीक नहीं है। जबकि कुछ लोगों ने कहा कि किसी के साथ किसी को हाथापाई करने का अधिकार नहीं हैं। कानून हाथ में लेना सही नहीं है। 







और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story