Accident in Pilibhit: हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे परिवार के 10 लोगों की हादसे में मौत, सात जिंदगी-मौत के बीच में

उत्तरप्रदेश के पीलीभीत जिले में गुरुवार तड़के हरिद्वार से गंगा स्नान करके लौट रहे श्रद्धालुओं की डीसीएम बेकाबू होकर पलट गई। गजरौला इलाके में हुए हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Accident in Pilibhit: हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे परिवार के 10 लोगों की हादसे में मौत, सात जिंदगी-मौत के बीच में
x

पीलीभीतः उत्तरप्रदेश के पीलीभीत जिले में गुरुवार तड़के हरिद्वार से गंगा स्नान करके लौट रहे श्रद्धालुओं की डीसीएम बेकाबू होकर पलट गई। गजरौला इलाके में हुए हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर दौड़े अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। 



जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी के गोला क्षेत्र का रहने वाला एक परिवार बेटी की शादी के बाद हरिद्वार में गंगा स्‍नान करके वापस अपने घर लौट रहा था। सभी डीसीएम में सवार थे। पीलीभीत के गजरौला में डीसीएम अचानक बेकाबू होकर हादसे की शिकार हो गई। अधिकारियों का मानना है कि डीसीएम के चालक को झपकी आई थी। जिसके बाद गाड़ी पलट गई। जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसा तड़के चार या साढ़े चार बजे के आसपास का है। डीसीएम में कुल 15 लोग सवार थे। हादसे के बाद आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्‍पताल में पहुंचकर दम तोड़ा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे में सात लोग घायल हैं। इनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। 




और पढ़िए - MP News: पबों में होती थी ब्राउन शुगर सप्लाई, 180 ग्राम माल के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार, लाखों में है कीमत








जिलाधिकारी पुलकित खरे और एसपी दिनेश कुमार पी. ने बताया बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान लक्ष्मी (28) पत्नी संजीव निवासी गोला, रचना (28) पत्नी कृष्णपाल निवासी गोला, सरला देवी (60) पत्नी लालमन शुक्ला निवासी गोला, हर्ष (16) पुत्र संजीव निवासी गोला, खुशी (2) पुत्री संजीव निवासी गोला, सुशांत (14) पुत्र श्यामसुंदर निवासी गोला, आनंद (3) पुत्र कृष्णपाल निवासी गोला, लालमन (65) पुत्र नंदलाल निवासी गोला, 

श्यामसुंदर (55) पुत्र लालमन निवासी गोला, चालक दिलशाद (35) पुत्र आशिक निवासी गोला के रूप में हुई है। 







और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story