यूपी में एक डॉक्टर के 8 वर्षीय बेटे का अपहरण कर हत्या, वजह व हत्यारों के बारे में जान हो जाएंगे हैरान

बच्चे के पिता ने शुक्रवार शाम को उसके बेटे के लापता होने के तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी और पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई थी। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान मिले सबूतों पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में लिया और उनसे बच्चे के अपहरण में उनकी भूमिका के बारे में पूछताछ की।

यूपी में एक डॉक्टर के 8 वर्षीय बेटे का अपहरण कर हत्या, वजह व हत्यारों के बारे में जान हो जाएंगे हैरान
x

यूपी के बुलंदशहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को पिछले दो दिनों से लापता एक डॉक्टर के आठ वर्षीय बेटे का शव बरामद किया। देबाई की सीओ वंदना शर्मा ने रविवार को कहा कि बच्चे का शव शुक्रवार रात को बच्चे का अपहरण करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए निजाम और शाहिद के कहने पर छतरी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था। बता दें कि यहां बड़ी बात यह है कि ये दोनों आरोपी डॉक्टर द्वारा बर्खास्त कर्मचारी हैं। 


सीओ का कहना है कि बच्चे के पिता ने शुक्रवार शाम को उसके बेटे के लापता होने के तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी और पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई थी। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान मिले सबूतों पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में लिया और उनसे बच्चे के अपहरण में उनकी भूमिका के बारे में पूछताछ की।


और पढ़िए - MP: जबलपुर में हवाला कारोबार की बड़ी रकम जब्त, रेलवे स्टेशन से 72 लाख रुपयों के साथ 2 युवक गिरफ्तार



पहले डॉक्टर के साथ कंपाउंडर के रूप में काम कर रहे दोनों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि डॉक्टर के साथ दुश्मनी के कारण बच्चे के अपहरण और हत्या के पीछे उनका हाथ था। आरोपियों का कहना था कि डॉ द्वारा उन्हें दो साल पहले उनके काम में कुछ गलती करने के लिए बर्खास्त कर दिया था। इस कारण यह बदला लिया गया। सीओ के मुताबिक, पुलिस ने बाद में उनके कहने पर बच्चे का शव बरामद किया। 


और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story