योगी सरकार के एक साल पूरे लेकिन बदमाश बेलगाम, एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

नई दिल्ली (19 मार्च): उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के एक साल पूरे हो गए हैं लेकिन सरकार अपराधियों पर रोक लगाने में नाकामयाब रही है। संगमनगरी इलाहाबाद में आज तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। दिन में करीब दो बजे पिता के साथ उसकी पुत्री और पुत्री की 6 वर्ष की बेटी की गला रेतकर हत्या की गई है। प्रकरण की सूचना मिलते ही पुलिस जांच जुट गई है। शक के आधार पर दामाद उस्मान को हिरासत में लिया गया है। 

इलाहाबाद के करेली थाना क्षेत्र में आज एक बुजुर्ग मोहम्मद यूनुस (70 वर्ष), उनकी बेटी सलमा (28) और सलमा की बेटी आईना नौस (6) वर्ष की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर में इनके शव मिलने से खलबली मच गई। ट्रिपल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस तथा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए। पुलिस इस हत्या तथा इसके कारण जानने के प्रयास में लगी है। 

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों की सोमवार दोपहर करीब 12 बजे गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतका सलमा बेगम की बहन सोमवार दोपहर में करीब 2 बजे अपने पिता के घर आई थीं। उन्होंने दरवाजा खुला पाया और अंदर जाकर देखा तो उनके पिता 70 वर्षीय यूनुस खान, बहन 28 वर्षीय सलमा बेगम और उनकी छह वर्षीय बेटी आईना र्मिजया की लाश पड़ी हुई थी।