दिल्ली में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े महिला को मारी गोली

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(11 जुलाई): सरकार बदमाशों पर नकेल कसने के लिए तमाम कानून बना रही है, लेकिन बदमाशों के हौसले फिर भी बुलंद नजर आ रहे हैं। बदमाश बेखौफ होकर सड़कों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। मामला रात दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 12 में एक महिला को हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। गुरुवार सुबह हुई इस वारदात में महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है, उसे हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। महिला को गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच का कार्य शुरू कर दिया है।

महिला का नाम किरन बाला है जो द्वारका सेक्टर 12 में रहती है. घटना के पीछे लूटपाट की मंशा जाहिर नहीं की जा रही है। होटल रेडिशन ब्लू के पास कार सवार इस महिला को गोली मारी गई है, बाइक सवार हमलावरों ने उसे गोली मार दी। पिछले महीने द्वारका में एक दंपति की हत्या कर दी गई थी, पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी विशाल ने कथित तौर पर दंपति की संपत्ति के लिए उनकी हत्या की। दृष्टिहीन शिक्षक हरि बल्लभ और उनकी पत्नी शांति देवी की मोहन गार्डेन एक्सटेंशन के उनके घर में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बल्लभ एक स्कूल में शिक्षक थे, पुलिस के अनुसार, कॉल डिटेल और दूसरे साक्ष्यों की मदद से परिवार के परिचित विशाल पर निगाह रखी गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "जांच के दौरान उसने खुलासा किया कि उसकी नजर दंपति की संपत्ति पर थी। उसने उनकी बेटी रुचि से शादी की बात की थी, लेकिन दंपति ने उसका प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह पहले से शादीशुदा था। इसके बाद विशाल को लगा कि वह दंपति की संपत्ति में हिस्सा पाने में सफल नहीं होगा, इसलिए उसने, उनकी हत्या कर दी।