ये क्रिकेटर्स मना रहे शादी के बाद पहला वेलेन्टाइन डे, देखें फोटो

नई दिल्ली ( 14 फरवरी ): वेलेन्टाइन डे हमेशा से ही युवाओं और शादी शुदा लोगों के लिए खास रहता है। क्रिकेटर्स के लिए भी ये दिन खास होने वाला है, क्योंकि इन क्रिकेटर्स ने पिछले फरवरी के बाद शादी और सगाई की है और अब ये खास दिन वे अपनी पार्टनर के साथ मनाएंगे। इस लिस्ट पर युवराज सिंह टॉप पर हैं जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से 30 नवंबर 2016 को शादी की थी। युवराज की ये शादी पूरे एक हफ्ते तक चली थी।

रॉबिन उथप्पा ने टेनिस प्लेयर शीतल गौतम से 3 मार्च 2016 को शादी की। इस शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियां भी शामिल हुईं।

धोनी के खास माने जानें वाले फास्ट बॉलर मोहित शर्मा ने 9 मार्च 2016 को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेजा जैसवाल से शादी की। उन्होंने दिल्ली के द लीला होटल में शादी की थी।

भारतीय टीम के फास्ट बॉलर धवल कुलकर्णी ने श्रद्धा खारपूणे के साथ मुंबई में 3 मार्च को शादी की। दोनों का 4 साल तक अफेयर रहा।

भारतीय टीम के खतरनाक फास्ट बॉलर इशांत शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और नेशनल बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से 9 दिसंबर 2016 को शादी की है।

भारतीय के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने बचपन की दोस्त रीवा सोलंकी से 17 अप्रैल 2016 को राजपूत रीति-रिवाज से शादी की।

द. अफ्रीका के खतरनाक बैट्समैन क्विंटन डीकाक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड साश से 19 सितंबर 2016 को शादी की।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच ने पिछले साल 10 मई 2016 को आईपीएल के दौरान एमी ग्रिफिट्स को प्रपोज कर सगाई की थी।