इरफान ने मॉडल से किया निकाह, जाडेजा ने इंजीनियर रीवाबा से की सगाई

नई दिल्ली(5 फरवरी): टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार को राजकोट की इंजीनियर रीवाबा सोलंकी से सगाई कर ली। वहीं, एक और स्टार ऑलराउंडर और टीम से बाहर चल रहे इरफान पठान ने गुरुवार को जेद्दाह में मॉडल सफा बेग से निकाह कर लिया। 

इरफान-सफा का निकाह

रविवार को इरफान पठान के घर पर पीठी रस्म हुई थी। इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे। पीठी रस्म के बाद रविवार रात इरफान का परिवार जेद्दाह के लिए रवाना हो गया था। इरफान की बेगम सफा जेद्दाह में मॉडलिंग करती हैं, लेकिन वे मूल रूप से भारतीय हैं। दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी। 

जाडेजा-रीवाबा की सगाई

 जाडेजा की शुक्रवार को रीवाबा  के साथ राजकोट में सगाई हुई। सगाई रवींद्र जाडेजा के राजकोट स्थित रेस्टोंरेंट ‘जड्डूज’ में हुई। रेस्टोंरेंट का संचालन जाडेजा की बहन नयनाबा करती हैं। बता दें कि रीवाबा भी राजकोट की ही रहने वाली है। रीवाबा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी ठेकेदार हैं।

रीवाबा की पढ़ाई राजकोट से ही हुई है। राजकोट के आत्मीय इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है। फिलहाल रीवाबा का परिवार राजकोट शहर के कोठी कंपाउंड इलाके में रहता है।