क्रिकेटर परविंदर अवाना को पांच लोगों ने पीटा, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली ( 21 जुलाई ): आईपीएल में किंग्स XI पंजाब के खिलाड़ी रह चुके क्रिकेटर परविंदर अवाना के साथ मार-पीट की खबर है। खबर के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में उनको साथ शुक्रवार शाम पांच लोगों ने पीटा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अवाना नोएडा के ही रहने वाले हैं। वह मीडियम फास्ट बॉलर हैं। 

खबर है कि 5 बदमाश किसी बर्फ फैक्ट्री में झगड़ा कर गाड़ी से भाग रहे थे। वहीं से गुजर रहे परविंदर अवाना के साथ बदमाशों ने यह समझकर मारपीट शुरू कर दी कि वह उनका पीछा कर रहे हैं। इस घटना के वक्त अवाना कहीं से आ रहे थे और बदमाशों ने सोचा कि वह उनका पीछा कर रहे हैं। इस पर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हो गई। इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ गाली-गलौज की और फिर हाथापाई शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 


अवाना के साथ पहली बार ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। इससे पहले मार्च 2014 में नोएडा में ही एक पुलिसवाले से उनकी लड़ाई हो गई थी। पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद पुलिसवाले ने अवाना को पीटा था। अवाना ने उस पुलिसवाले के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। लेकिन उसको सस्पेंड कर दिया गया था।