Blog single photo

हार्दिक पांड्या इस एक्ट्रेस पर हुए बोल्ड, शादी के लिए मिलाया परिवार से!

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने शानदार काम को लेकर सुर्खियो में रहते ही है, वहीं अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में आ गए है। हार्दिक पांड्या की लिंक अप की खबरें कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुकी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 अक्टूबर):  इंडियन क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने शानदार काम को लेकर सुर्खियो में रहते ही है, वहीं अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में आ गए है। हार्दिक पांड्या की लिंक अप की खबरें कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुकी है। चाहे वो एली अवराम हो, ईशा गुप्ता हो या उर्वशी रौतेला हो हार्दिक पांड्या का नाम इन सब एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है।

वहीं अब हार्दिक को लेकर एक और खबर है जो सुर्खिया बटोर रही है। जी हा हार्दिक का दिल अब और किसी पर नहीं बल्कि नताशा स्टैंकोविक पर आया है। नताशा को आप सभी नच बलिए के इसी सीजन में एक्स बॉयफ्रेंड एलि गोनी के साथ देख रहे है। पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में वह नताशा को लेकर पहुंचे थे, जहा उनके तरफ से एक पार्टी का आयोजन किया गया था। उनके रिलेशनशिप को लेकर कहा जा रहा है कि हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं। वह अपने परिवार वालों से नताशा से इसी पार्टी में मिलवा भी चुके हैं। इस पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक ने पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड कहकर नताशा को सभी से मिलवाया। 

खबरों के अनुसार हार्दिक के परिवार को इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है और लगता है कि वह हार्दिक पांड्या की पसंद को लेकर खुश है। नताशा और हार्दिक एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। बादशाह के हिट गीत "डीजे वाले बाबू" के संगीत वीडियो में दिखाई देने के बाद नताशा की लोकप्रियता बढ़ीं हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपनी पीठ के निचले हिस्से की चोट के इलाज के लिए लंदन में सर्जरी करवाई। हार्दिक पांड्या जब चोट से उबर रहे थे तब उनके जन्मदिन पर प्रेमिका नताशा ने उन्हें सबसे प्यारा उपहार दिया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के लिए एक संदेश लिखा। नतासा ने लिखा, ‘मेरे सबसे अच्छे दोस्त, यह वर्ष आपके लिए एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। बहुत सी शानदार चीजें हुई हैं और कुछ ऐसी भी रही, जो नहीं हुई और वह आपको मजबूत बनाती हैं। आप हम सभी के लिए एक ऐसी प्रेरणा रहे हैं और मैं अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए आपके द्वारा किए गए हर काम के लिए और अधिक गर्व महसूस करती हूं।' इसके चलते अब दोनों की जल्द शादी करने की संभावना व्यक्त की।   

Tags :

NEXT STORY
Top