जेट एयरवेज के पायलट ने कहा- 'ब्लडी इंडियन', हरभजन को आया गुस्सा

नई दिल्ली( 26 अप्रैल ): भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह जेटएयरवेज में दो भारतीयों के साथ हुई घटना से बेहद गुस्से में हैं। जेट एयरवेज में दो भारतीयों के साथ नस्लवादी टिप्पणी और बदतमीजी होना है। इस मामले के बाद भज्जी नस्लवाद के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं। यही नहीं, उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार भी लगाई है।

भज्जी ने ट्वीट में लिखा, ' बर्नाड होसलिन नाम के पायलेट ने जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा कर रहे दो भारतीयों को अपमानित करते हुए फ्लाइट से निकल जाने को कहा, जबकि वो खुद इसी एयरलाइंस के लिए भारत में काम कर रहे हैं।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हरभजन ने अगले ट्वीट में लिखा, 'यही नहीं उस पायलट ने फ्लाइट में एक महिला और शारीरिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति के साथ हाथापाई भी की और नस्लवादी टिप्पणी की, वहां जो भी हुआ बेहद शर्मनाक था।'

इस मामले में सफाई देते हुए जेट एयरवेज ने कहा कि फ्लाइट में मौजूद यात्रियों का फीडबैक लिया है। एयरलाइन ने खेद जताते हुए कहा- कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और उसके बाद उचित एक्शन लिया जाएगा।

बता दें कि ऑफ स्पिनर हरभजन अपने परिवार और दोस्तों के साथ अलीबाग घूमने गए थे। वहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था।