News

रवि शास्त्री बोले- मेरे और सौरभ के संबंध बहुत अच्छे, आलोचना करने वालों की नहीं परवाह

भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) टीम के मुख्य कोच और रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने बीसीसीआई प्रमुख (Bcci president) और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ अपने संबंधों को लेकर एक बड़ा दिया है।

Ravi Shastri, रवि शास्त्री

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 दिसंबर): भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) टीम के मुख्य कोच और रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने बीसीसीआई प्रमुख (Bcci president) और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ अपने संबंधों को लेकर एक बड़ा दिया है। रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने कहा कि वह सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) की काफी इज्जत करते हैं और जो उनके रिश्तों पर सवाल उठाते हैं, उनकी उन्हें कोई परवाह नहीं है। पिछले सप्ताह गांगुली ने शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताया था। रवि शास्त्री ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जहां तक सौरभ-शास्त्री की बात है तो यह मीडिया के लिए चाट और भेलपुरी की तरह मिर्च मसाला है। भारतीय कोच ने कहा कि उन्होंने (गांगुली) क्रिकेटर के तौर पर जो कुछ किया है मैं उसका काफी सम्मान करता हूं। उन्होंने सट्टेबाजी प्रकरण के बाद भारतीय क्रिकेट की कमान सबसे मुश्किल समय में संभाली थी।

आपको वापसी के लिए लोगों का भारोसा चाहिए होता है और मैं उसका सम्मान करता हूं। और अगर कोई इसका सम्मान नहीं करता है तो मुझे उसकी कोई परवाह नहीं। शास्त्री और गांगुली के बीच मतभेद 2016 में सार्वजनिक हुए थे जब शास्त्री ने कोच के पद के लिए आवेदन किया था और गांगुली उस समय क्रिकेट सलाहकार समिति में थे जिसने अनिल कुंबले को चुना था।

शास्त्री ने बिना किसी लोकतांत्रिक तरीके से तीन साल तक बोर्ड के संचालन के बाद गांगुली के अध्यक्ष बनने को ‘शानदार’ करार दिया। उन्होंने कहा कि शानदार (गांगुली का अध्यक्ष बनना)। सबसे पहले मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि बीसीसीआई फिर से अस्तित्व में है। हम तीन साल तक बीसीसीआई के बिना खेले। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों में गिने जाने वाले सौरभ गांगुली कुछ दिन पहले ही बीसीसआई के नए अध्यक्ष नियुक्त हुए है। सौरभ गांगुली का बीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद से रवि शास्त्री से संबंधों को लेकर काफी चर्चा भी क्रिकेट प्रशंसकों में गूंज रही हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top