IPL: बटलर को आउट करना अश्विन को पड़ा भारी, फैंस जता रहे गुस्सा !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 मार्च): पंजाब ने  पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 184 रन बनाए जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर170 रन ही बना सकी।पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा क्रिस गेल ने 47 गेंदों पर 79 रन की पारी खेली, जबकि सरफराज ने 29 गेंद पर 46 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स ने दो विकेट लिए वहीं कृष्णप्पा गौतम और धवल कुलकर्णी को एक-एक विकेट मिला। 


इस मुकाबले के दौरान एक वाक्या ऐसा भी हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया। दरअसल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने खतरनाक दिख रहे जोस बटलर को मांकड़ रन आउट कर राजस्थान को बड़ा झटका दिया था। आपको बता दें कि राजस्थान की पारी के 13वें ओवर में अश्विन ने जोस बटलर को मांकड़ रन आउट कर हर किसी को निराश कर दिया। ट्विटर पर अश्विन के द्वारा किए गए ऐसे काम को हर कोई गलत बता रहा है।





जोस बटलर को विश्वास ही नहीं हुआ कि इतने बड़े सीनियर खिलाड़ी ऐसा काम कर सकते हैं। आपको बता दें कि जब अश्विन ने मांकड़ रन आउट की अपील अंपायर से करी तो जोस बटलर हैरान रह गए और उन्होंने काफी देर तक अश्विन से इस बारे में बात की।

आखिर ने थर्ड अंपायर ने जोस बटलर को मांकड़ रन आउट करार दे दिया। जोस बटलर ने तूफानी 43 गेंद पर 69 रन बनाए। अपनी पारी में जोस बटलर ने 10 चौके और 2 छक्के जमाए।

यह पहला मौका है, जब किंग्स XI पंजाब की टीम राजस्थान को उसके घर में हराया हो। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाब की शुरुआत खराब रही और टीम ने चार रन के अंदर ही लोकेश राहुल (4) के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद गेल ने मयंक अग्रवाल (22) के साथ के साथ दूसरे विकेट के लिए 56 और सरफराज खान (नाबाद 46) के साथ तीसरे विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी की।