करुण की मां हुईं भावुक, पिता बोले- बेटे पर बहुत गर्व

नई दिल्ली ( 19 दिसंबर ): करुण नायर ने अपने करियर के तीसरे टेस्ट मैच में तिहरा शतक जड़ इतिहास रच दिया है। नायर ने न सिर्फ सेन्चुरी लगाई, बल्कि पहली सेन्चुरी के बाद उसे ट्रिपल सेन्चुरी में बदलने वाले पहले भारतीय और दुनिया के दूसरे क्रिकेटर बन गए। साथ ही वह तिहरा शतक बनाने वाले दूसरे भारतीय बन गए है। विश्व क्रिकेट के कीर्तिमानों को अपने नाम करने वाले करूण नायर के माता पिता अपने बेटे के प्रदर्शन से बेहद खुश है।

करूण की ऐतिहासिक पारी देखने के लिए उनके माता-पिता विशेष तौर से चेन्नई के चेपक स्टेडियम में मौजूद थे। मैच के बाद अपने बेटे करूण से मिलते हुए दोनों ही बेहद खुश होने के साथ-साथ भावुक भी नजर आए।

करुण के माता-पिता का कहना है कि उसने संघर्ष करके ये मुकाम हासिल किया है। करुण के पिता जहां कहते हैं कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है तो मां कहती हैं कि उन्हें स्वर्ग में होने का अहसास हो रहा है।

करुण की मां का कहती हैं कि,' हमें अपने बेटे पर गर्व है। मेरे बेटे के इस सराहनीय खेल को देखने के बाद मुझे लग रहा है कि मैं स्वर्ग में हूं। बेटे को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक था। हमने करूण के शौक पूरे करने के लिए कई त्याग दिए।

देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी करुण नायर को उनकी इस ऐतिहासिक सफलता के लिए बधाई दी है। मोदी ने कहा कि पूरे देश को उनपर गर्व है।

आपको बता दें कि 303 रनों की नाबाद पारी के बाद नायर तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए। इससे पहले सहवाग ने ही भारत की तरफ से दो तिहरे शतक जड़े है।