महिला वर्ल्ड टी20: टीम इंडिया समेत इन 4 टीमों ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, 23 नवंबर से मुकाबले


                                                                                               Photo:Google


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 नबंवर): महिला वर्ल्ड टी20 अब अपने अंतिम पड़ाव में है। 16 मैच खेले जाने के बाद इस टूर्नामेंट की अंतिम चार टीमें तय हो गई हैं। अंतिम चार में पहुंचने वाली टीमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज हैं। ग्रुप बी में भारत और ऑस्ट्रेलिया ने 6-6 अंकों के साथ सेमीफाइनल का सफर तय किया है वहीं ग्रुप ए में वेस्टइंडीज 6 अंक और इंग्लैंड 5 अंक के साथ सेमीफाइनल का टिकट कटवा चुकी हैं।



                                                                                             Photo: Google


लेकिन अभी यह तय होना बाकी है कि कौन सी टीम अपने ग्रुप से नंबर 1 और नंबर 2 टीम के तौर पर सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी। इसके लिए ग्रुप बी में अपने अंतिम लीग में मैच में ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच आज भिड़ंत होगी। वहीं ग्रुप ए में 18 नवंबर को वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच भिड़ंत होगी।

                                                                                                     Photo:Google


23 नवंबर से सेमीफाइनल मुकाबले
सेमीफाइनल दौर 23 नवंबर से शुरू हो रहा है। पहला सेमीफाइनल A1 औप B2 के बीच रात के डेढ़ बजे से खेला जाएगा, इसलिए भारतीय समय के मुताबिक ये 23 नवंबर होगा। इसी दिन दूसरा सेमीफाइनल A2 और B1 के बीच सुबह के 5.30 से खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक ये मैच भी 23 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं फाइनल मुकाबला 25 नवंबर को सुबह के 5.30 से खेला जाएगा।


                                                                                            Photo:Google