CPM ने पीएम मोदी को बताया प्रधान चोर

नई दिल्ली (1 जून): सीपीएम ने कई तथाकथित घोटाले गिनवाकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। सीपीएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर पीएम मोदी के संदर्भ में 'प्रधान चौकीदार या प्रधान चोर' बताया है। मोदी सरकार 4 साल पूरा होने पर जहां अपनी उपलब्धियों का प्रचार कर रही है, वहीं सीपीएम ने मोदी सरकार की नाकामियों को मुद्दा बनाते हुए सोशल मीडिया पर कैंपेन छेड़ दिया है।

सीपीएम ने राफेल डील में हुए कथित घोटाले, व्यापम घोटाला, अमित शाह के बेटे की कंपनी के टर्नओवर में अप्रत्याशित इजाफे, चिक्की घोटाला, बैंकिंग घोटाला, नीरव-विजय माल्या के विदेश भागने से मामलों को मुद्दा बनाया है। सीपीएम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लूट सरकार झूठ सरकार! का कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें सीपीएम ने कथित घोटालों की लिस्ट देकर पूछा है कि पीएम मोदी प्रधान चौकीदार हैं या प्रधान चोर?  

आपको बता दें कि पीएम मोदी अक्सर कहते रहते हैं कि वह प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रधान चौकीदार हैं। सीपीएम ने मोदी सरकार के वादों और दावों की पड़ताल करते हुए ट्विटर पर सीरीज में कई ट्वीट किए हैं। इसमें किसानों की समस्या, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों, बेरोजगारी, शिक्षा और करप्शन जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की जा रही है।